मुझे शीर्ष ड्रॉपशीपिंग सॉफ़्टवेयर के रूप मेंकैसे वॉलेट मॉनिटर की क्या सलाह दी जाती है

मुझे पता है, सही ड्रॉपशीपिंग सॉफ़्टवेयर ढूंढना एक सपने का पीछा करने जैसा लग सकता है। आप एक उपकरण की कुछ विशेषताओं को पसंद करते हैं और फिर, दूसरे द्वारा आकर्षित होते हैं। तो, सबसे अच्छा ड्रॉपशीपिंग सॉफ़्टवेयर क्या है, इसका उत्तर इतना आसान नहीं है।

इससे पहले कि आप अपने लिए सबसे अच्छा काम करने वाले को ढूंढ सकें, आपको कई टूल आज़माने की आवश्यकता हो सकती है। अपनी खोज के दौरान मैंने खुद से जो सवाल पूछा, वह था, ‘यह मेरी ज़रूरतों के लिए कितना उपयोगी होगा’ और ‘ऐसी कौन सी विशेषताएँ हैं जो इसे बाकियों से अलग बनाती हैं’?

उदाहरण के लिए, आपकी पसंद इस आधार पर भिन्न हो सकती है कि आप केवल अमेज़न पर बेचना चाहते हैं या ऐसे सॉफ़्टवेयर की तलाश कर रहे हैं जो आपको कई प्लेटफ़ॉर्म पर बेचने में मदद कर सके।

मेरा सुझाव है कि आप नि:शुल्क परीक्षण और परिचयात्मक ऑफ़र का लाभ उठाकर आगे बढ़ें और विभिन्न टूल के साथ प्रयोग करें। अगर आपको कोई टूल पसंद नहीं है तो आप बस दूसरे टूल पर शिफ्ट हो सकते हैं। 

ड्रॉपशीपिंग समाधानों में से एक जिसकी मैं अनुशंसा करना चाहता हूं वह है वॉलेट मॉनिटर । ड्रॉपशीपर के रूप में आपकी विभिन्न आवश्यकताओं को हल करने में मदद करने की क्षमता के साथ यह आपके लिए उपयोगी हो सकता है।

वॉलेट मॉनिटर का आज ही उपयोग करें!

यदि आपने अभी भी हमारी कंपनी के बारे में नहीं सुना है, तो मुझे लगता है कि यह शुरुआती लोगों के लिए एक आदर्श उपकरण है और उन्नत ड्रॉपशीपर के लिए अच्छा काम करता है जो कार्यक्षमता से समझौता किए बिना चीजों को सरल रखना चाहते हैं।

www.walletMonitor.com को आज़माने का एक कारण यह है कि यदि आप इसे पसंद नहीं करते हैं तो आपके पास खोने के लिए कुछ नहीं है। खैर, यह पूरी तरह से सच नहीं है- आपके पास $1 दांव पर है। परीक्षण अवधि के लिए साइन अप करने में यही खर्च होता है जो आपको एक सप्ताह के लिए सभी सुविधाओं तक असीमित पहुंच प्रदान करता है।

मुझे वॉलेट मॉनिटर की वास्तव में अनुशंसा करने के लिए क्या प्रेरित करता है?

अब मैं कुछ चीजों और कुछ कारणों के बारे में बात करना चाहता हूं जो मुझे वॉलेट मॉनिटर की अनुशंसा करते हैं।

  1. सबसे पहले, इसका उपयोग करना बहुत आसान है। 

सॉफ्टवेयर का एक बहुत ही सरल इंटरफ़ेस है जिसे शुरुआती भी समझ सकते हैं। आप मुख्य कार्यों को आसानी से पा सकते हैं और कभी भी आसपास खोजने की आवश्यकता नहीं है।

इसके शीर्ष पर, हर सुविधा के लिए एक उपयोगी वीडियो है जो बताता है कि इसका उपयोग कैसे करना है।

सॉफ्टवेयर को सेट करने में बहुत कम समय लगता है। एक त्वरित पंजीकरण है जिसके बाद आप ब्राउज़र एक्सटेंशन इंस्टॉल कर सकते हैं। फिर आप अपना खाता सेट कर सकते हैं और अपने स्टोर का विवरण प्रदान कर सकते हैं। फिर आप सीधे अपने स्टोर में उत्पादों को खोजना और जोड़ना शुरू कर सकते हैं।

2. आप Amazon, Walmart, AliExpress, ईबे से उत्पादों को ट्रैक कर सकते हैं और ईबे 

या Shopify पर बेच सकते हैं। अधिकांश ड्रॉपशीपिंग सॉफ़्टवेयर आइटम ट्रैकिंग सुविधा प्रदान करता है, हालांकि वॉलेट मॉनिटर अधिक प्लेटफ़ॉर्म के साथ संगत प्रतीत होता है। साथ ही, आप असीमित संख्या में ईबे और Shopify स्टोर को बिना किसी प्रतिबंध के संभाल सकते हैं।

3. वॉलेट मॉनिटर ईबे के साथ पूरी तरह से संगत है। 

सभी उपयोगकर्ता अनधिकृत उपयोग से सुरक्षित हैं। बहुत कम प्रोग्राम वास्तव में ईबे द्वारा प्रमाणित होते हैं, इसलिए यह सबसे सुरक्षित उपकरणों में से एक है।

चूंकि वॉलेट मॉनिटर को ईबे से लाइसेंस प्राप्त हुआ है, इसका मतलब है कि उपकरण सभी ईबे आवश्यकताओं को पूरा करता है। ईबे संगतता का अर्थ है कि आपके सभी उत्पाद ईबे आवश्यकताओं के अनुसार सीधे आपूर्तिकर्ता से सभी विविधताओं के साथ सूचीबद्ध हैं। इसका मतलब है कि आप ईबे नियमों का पूरी तरह से पालन करते हैं और ईबे दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने के लिए आपकी दुकान कभी भी बंद नहीं होगी।

जब आप नियमों को पूरा करते हैं, तो ईबे स्वचालित रूप से आपके उत्पादों पर ट्रैफ़िक बढ़ा देगा, ताकि आप अधिक विचार प्राप्त कर सकें, और अंततः, अधिक बिक्री!

मेरे पास ईबे और Shopify दोनों पर स्टोर हैं और मुझे कभी किसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ा। लेकिन मुझे यह स्वीकार करना होगा कि मेरे पास स्केलिंग के मुद्दों का सामना करने के लिए कई स्टोर नहीं हैं। लेकिन जैसा कि कंपनी सुझाव देती है, आप अनगिनत स्टोरों को मूल रूप से संभालने में सक्षम हो सकते हैं।

4. वॉलेट मॉनिटर के साथ आइटम सूचीबद्ध करना भी आसान है। 

आप एक क्लिक के साथ सभी विविधताओं के साथ सीधे आपूर्तिकर्ता साइट से आइटम जोड़ सकते हैं। यह एक और विशेषता है जो मुझे बहुत पसंद है। विविधताओं वाला कोई भी आइटम सभी छवियों और विवरणों के साथ उस सिंगल क्लिक के साथ सीधे जोड़ा जाता है। 

इसलिए यदि किसी उत्पाद के अलग-अलग रंग और आकार हैं, तो वे सभी आपके स्टोर पर अपने आप सूचीबद्ध हो जाएंगे। यह एक बड़ा प्लस है! अन्य सभी टूल्स को ऐसा करने के लिए एक्सेल की मदद लेनी पड़ती है। उत्पादों को संपादित करने के लिए एक बहुत ही सरल इंटरफ़ेस है।

5.वॉलेट मॉनिटर आपको अपनी अंगुली हिलाने की आवश्यकता के बिना पूर्ति को स्वचालित करता है। 

सॉफ्टवेयर उत्पादों को स्वचालित रूप से खरीदता है और मुनाफे का आनंद लेने के लिए आपको स्वतंत्र छोड़कर उन्हें स्वचालित रूप से बेचता है। सिस्टम सभी ऑर्डर के ट्रैकिंग नंबर को भी अपडेट करता है और ग्राहकों को स्वचालित ईमेल सूचनाएं भेजता है।

6. वॉलेट मॉनिटर भी 2% छूट पर स्वचालित रूप से Amazon गिफ्ट कार्ड खरीदता है। 

यह ऑफ़र पेपाल द्वारा किए गए भुगतानों के लिए सही है।

7. उपकरण आपको मूल्य निर्धारण नियम निर्धारित करने देता है। 

इस तरह आपको हर बार अपने स्टोर में आइटम जोड़ने पर कीमतें निर्धारित करने की आवश्यकता नहीं होती है। मैंने पाया है कि यह आपका काफी कीमती समय बचाता है।

8. वॉलेट मॉनिटर के प्लान भी किफायती हैं। 

जब आप अन्य विक्रेताओं से तुलना करते हैं तो उनके पास प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण होता है। कीमत में स्वचालित ऑर्डर शामिल हैं, जो एक अच्छा सौदा है!

9. सूची प्रबंधन आसान है

वॉलेट मॉनिटर आपूर्तिकर्ता साइट पर हुए परिवर्तनों के आधार पर आपकी इन्वेंट्री और मूल्य निर्धारण को समायोजित करता है। यदि किसी वस्तु का स्टॉक 14 से नीचे पहुंच जाता है, तो सॉफ्टवेयर उसे 

10. बेचने की अनुमति नहीं देगा। 

स्टॉक के 14 से ऊपर होने पर आइटम को फिर से खोल दिया जाएगा। 

आप अपने स्टॉक पर एक स्वचालित टैब रख सकते हैं और स्टॉक से बाहर जाने की शर्मिंदगी का सामना कभी नहीं कर सकते। यह एक बड़ी मदद है, क्योंकि ग्राहक वास्तव में खराब रेटिंग या समीक्षा देगा यदि वह कोई उत्पाद खरीदता है और उसे स्टॉक से बाहर पाता है।

वॉलेट मॉनिटर आपको अन्य मॉनिटर से उनके खाते में स्थानांतरित करने की अनुमति देता है। वॉलेट मॉनिटर को आज़माने से पहले मैं एक भिन्न टूल का उपयोग कर रहा था और मैं अपनी सारी जानकारी खोना नहीं चाहता था। मैं अपने पुराने सॉफ़्टवेयर से वॉलेट मॉनिटर में बिना किसी समस्या के माइग्रेट करने में सक्षम था।

11. वॉलेट मॉनिटर आपको अयोग्य अमेज़ॅन विक्रेताओं से भी बचाता है 

यह आपकी प्रतिष्ठा को बर्बाद कर सकते हैं। कार्यक्रम आपको अयोग्य विक्रेताओं के उत्पादों को सूचीबद्ध करने की अनुमति नहीं देगा, जिससे आपको एक बेहतरीन सेवा प्रदान करने में मदद मिलेगी।

12. आपको अच्छे उत्पाद खोजने में मदद करता है

वॉलेट मॉनिटर स्वचालित रूप से विभिन्न प्लेटफार्मों पर उच्चतम लाभ वाली वस्तुओं की खोज करता है। यह सुविधा अभी भी विकास में है और जल्द ही उपलब्ध होगी!

वॉलेट मॉनिटर की योजनाएं

$1 की परीक्षण अवधि के बाद, आपकी योजना 9.99 पर नवीनीकृत हो जाएगी। यदि आप वॉलेट मॉनिटर (WM) से संतुष्ट हैं, तो आप अन्य योजनाओं में से भी चुन सकते हैं जो आपको अधिक आइटम, ऑर्डर और निगरानी प्रदान करती हैं।

इस जून से, WM पांच नई मूल्य निर्धारण योजनाएं भी लॉन्च कर रहा है। स्टार्टर प्लान के साथ, आप अपने स्टोर पर 500 आइटम तक सूचीबद्ध कर सकते हैं, जिसे हर चार घंटे में अपडेट किया जाता है। 

उन्नत योजना मध्यम उद्यमों के लिए है, जो आपको एक साथ 5000 वस्तुओं को सूचीबद्ध करने में मदद करती है, जिन्हें हर दो घंटे में अपडेट किया जाता है।

बड़े व्यवसाय मास्टर प्लान के लिए जा सकते हैं, जो आपको एक बार में 100,000 वस्तुओं को सूचीबद्ध करने में मदद करता है, जिनमें से सभी हर घंटे अपडेट किए जाते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन सी योजना चुनते हैं, आपको दस मुफ्त अमेज़ॅन ऑटो ऑर्डर और डब्ल्यूएम स्टोर प्रबंधन उपकरण और सुविधाएं मिलती हैं।

वॉलेट मॉनिटर अपने मूल्य निर्धारण पर पूर्ण पारदर्शिता भी प्रदान करता है। आप हमेशा जानते हैं कि आप किसके लिए भुगतान कर रहे हैं ताकि कोई भ्रम न हो।

मुझे लगता है कि आप वॉलेट मॉनिटर को आजमा सकते हैं और देख सकते हैं कि यह आपके लिए कैसा होता है।