कैसे वॉलेट मॉनिटर आपको ईबे पर उत्पादों को सही तरीके से सूचीबद्ध करने में मदद करता है

ईबे ने 2020 में यूएसए में $ 37.53 बिलियन के उत्पाद बेचे। COVID-19 के कारण ऑनलाइन खरीदारी के लिए मजबूत धक्का ईकामर्स के विकास के लिए एक मजबूत धक्का प्रदान कर रहा है। ईबे पर बेचना आपके राजस्व को बढ़ावा देने और अपने ड्रॉपशीपिंग व्यवसाय को बढ़ाने का एक शानदार तरीका है।

हालांकि, ईबे पर बिक्री करना चुनौतियों के अपने सेट के साथ आता है। आपको हमेशा सतर्क रहने की जरूरत है क्योंकि ईबे विभिन्न उल्लंघनों के लिए आपके स्टोर को निलंबित या बंद कर सकता है। ईबे ऐसा क्यों करता है?

ईबे नीति उल्लंघनों पर कुछ शब्द

ईबे या कोई भी ऑनलाइन स्टोर अपने ग्राहकों को सुखद अनुभव देना चाहता है। नतीजतन, वे ईबे की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने वाले कारकों को ट्रैक करने के लिए समय-समय पर उत्पाद लिस्टिंग की जांच करते रहते हैं।

उदाहरण के लिए, यदि आपकी कोई लिस्टिंग ईबे की उपयोगकर्ता नीतियों के विरुद्ध है, तो आपको जुर्माना देना पड़ सकता है।

ईबे पर प्रत्येक विक्रेता को सख्त नियमों का पालन करना होता है और यह सुनिश्चित करना होता है कि सब कुछ अनुपालन में है। काम आसान नहीं है क्योंकि विक्रेता एक बार में सैकड़ों उत्पादों की सूची बनाते हैं। ईबे आपकी लिस्टिंग को ध्वजांकित कर सकता है बिना आपको पता भी कि क्या गलत है।

वॉलेट मॉनिटर ग्राहकों को चिंता करने की कोई बात नहीं है क्योंकि हमें हमेशा आपका समर्थन मिला है। यदि आप अपने ईबे व्यवसाय को प्रबंधित करने के लिए हमारे ऑटो ड्रॉपशीपिंग सॉफ़्टवेयर का उपयोग करते हैं तो आप कभी भी परेशानी में नहीं पड़ सकते।

कैसे वॉलेट मॉनिटर  आपको ईबे उत्पादों को सही ढंग से सूचीबद्ध करने में मदद करता है

हमारे ड्रॉपशीपर सॉफ़्टवेयर का लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि आप हमेशा ईबे नियमों के अनुसार हों। आपको अपने खाते के सस्पेंड होने या पेनल्टी का भुगतान करने से कभी नहीं डरना होगा। वॉलेट मॉनिटर  सुनिश्चित करता है कि आपकी सभी सूचियाँ सही हैं और व्यवसाय उत्पन्न करने के लिए हैं।

स्पष्ट चेतावनी प्राप्त करें

यह जानना हमेशा संभव नहीं है कि ईबे के आने तक आपकी लिस्टिंग में कुछ भी गलत है या नहीं। आप उत्पादों को सूचीबद्ध कर सकते हैं और जान सकते हैं कि उनके पास दिनों के बाद समस्याएँ हैं, केवल जब ईबे हस्तक्षेप करता है। स्वाभाविक रूप से, आपकी बिक्री टॉस के लिए जाती है!

वॉलेट मॉनिटर ड्रॉपशीपिंग मॉनिटर आपके ईबे स्टोर की सुरक्षा के लिए आपकी ओर से 24/7 कार्य करता है। यदि हमें कोई समस्या दिखाई देती है, तो वॉलेट मॉनिटर  लाल रंग में एक सूचना दिखाएगा। हमने आपके अलर्ट को आपकी नज़र में लाने के लिए डिज़ाइन किया है, और आप उन्हें कभी भी मिस नहीं करेंगे।

आप अधिसूचना पर क्लिक कर सकते हैं और जांच सकते हैं कि समस्या क्या है। वॉलेट मॉनिटर आपको बताएगा कि समस्या का समाधान कैसे करें और ईबे नियमों का पालन करने के लिए अपनी लिस्टिंग कैसे प्राप्त करें।

आपको केवल उत्पाद सूचीकरण डेटा को बदलने और ईबे को अपनी पीठ से हटाने की आवश्यकता है। फिर आप हमेशा की तरह अपनी वस्तुओं को बेचने और व्यवसाय उत्पन्न करने के लिए वापस जा सकते हैं।

आइए एक और तरीके का पता लगाएं, हमारा स्वचालित ड्रॉपशीपिंग टूल आपके ईबे स्टोर को सुरक्षित रखता है

सही उत्पादों की सूची बनाएं

व्यावसायिक सफलता प्राप्त करने के लिए सही उत्पाद बेचना आवश्यक है। हालाँकि, इतने सारे उत्पादों में से सही उत्पादों का चयन करना इतना आसान नहीं है। साथ ही, आपको कुछ अन्य बातों को सुनिश्चित करने की आवश्यकता है, जैसे शिपिंग नीतियां, आपूर्तिकर्ता फ़ीडबैक, और बहुत कुछ।

सौभाग्य से, हमारा Amazon से eBay लिस्टिंग सॉफ़्टवेयर हर चीज़ का ध्यान रखता है। वॉलेट मॉनिटर  उन उत्पादों को सूचीबद्ध नहीं करेगा जो संदेहास्पद लगते हैं या समस्याओं के साथ आते हैं।

उदाहरण के लिए, वॉलेट मॉनिटर  आपको 60 से कम समीक्षाओं वाले विक्रेताओं के उत्पादों को सूचीबद्ध नहीं करने देगा। या, हमारा ड्रॉपशीपिंग सॉफ़्टवेयर उन वस्तुओं की सूची को रोक देगा जिन्हें मानक शिपिंग के तहत शिप करने में 14 दिनों से अधिक समय लगता है।

वॉलेट मॉनिटर आपको कोई गलती नहीं करने देगा, भले ही आप चाहें। हमारा ईबे ड्रॉपशीपिंग सॉफ्टवेयर सभी संदिग्ध उत्पादों को स्वचालित रूप से “स्टॉक से बाहर” में स्थानांतरित कर देगा। वे आपकी लाइव लिस्टिंग पर कभी नहीं दिखाई देंगे।

इसके अतिरिक्त, वॉलेट मॉनिटर  आपको वह कारण बताता है जब eBay आपकी लिस्टिंग को फ़्लैग करता है। आप हमेशा उपचारात्मक कदम उठा सकते हैं और इंटरनेट पर अपनी लिस्टिंग वापस पा सकते हैं।

वॉलेट मॉनिटर ईबे संगत है

वॉलेट मॉनिटर एकमात्र ड्रॉपशिप प्रबंधन सॉफ्टवेयर है जिसे ईबे प्रमाणित करता है। हम अपनी दक्षता और ड्रापशीपर की मदद करने की दक्षता के लिए ईबे द्वारा मुहर लगाते हैं। आपको कोई अन्य ड्रॉपशीपिंग ऑटोमेशन सॉफ्टवेयर नहीं मिलेगा जो ईबे के अनुकूल हो।

इसका क्या मतलब है?

Dropshippers पूरे विश्वास के साथ ईबे पर बेचने के लिए वॉलेट मॉनिटर का उपयोग कर सकते हैं। आप कभी भी उल्लंघन में नहीं भागेंगे या अपने खाते को eBay द्वारा निलंबित नहीं करवाएंगे।

वॉलेट मॉनिटर हमेशा आपके eBay स्टोर की सुरक्षा के लिए तुरंत कार्य करेगा। ईबे पर बेचने और सभी नियमों का पालन करने के लिए आप हमारे ड्रॉपशीपिंग समाधान की मदद ले सकते हैं।

वॉलेट मॉनिटर के साथ अपनी आय बढ़ाएं

वॉलेट मॉनिटर न केवल आपके खातों की सुरक्षा करता है बल्कि आपके मुनाफे को बढ़ाने में भी आपकी मदद करता है। हमारा ड्रॉपशीपिंग उत्पाद स्कैनर उद्योग में सबसे उन्नत में से एक है। हमने अपने स्कैनर को केवल उच्च-लाभ वाली वस्तुओं को चुनने के लिए डिज़ाइन किया है जो अधिक राजस्व लाते हैं।

इसके अतिरिक्त, हमारा ड्रॉपशीपर टूल ऐसे उत्पादों का सुझाव देता है जिनमें तेज़ शिपिंग और पर्याप्त प्रतिक्रिया होती है। आप अपने खरीदारों को एक उत्कृष्ट ग्राहक अनुभव और अधिक संतुष्टि प्रदान कर सकते हैं। वॉलेट मॉनिटर को अपने पास रखें, और फिर कभी कम मुनाफे की चिंता न करें!

एक क्लिक के साथ सभी उत्पाद विविधताओं की सूची बनाएं

विविधताओं के साथ उत्पाद बेचना आपकी बिक्री बढ़ाने का एक शानदार तरीका है। वॉलेट मॉनिटर  उत्पादों और विविधताओं को सूचीबद्ध करने की परेशानी को दूर करता है। आप कुछ ही सेकंड में अपने माउस के केवल एक क्लिक के साथ अंतहीन विविधताएं जोड़ सकते हैं।

वॉलेट मॉनिटर उत्पाद छवियों और विवरण के साथ सभी विविधताओं को जोड़ देगा। अब आपके पास अपने उत्पाद विवरण को स्वचालित रूप से फिर से लिखने का विकल्प भी है।

इसके अलावा, आप एक ही प्लान के साथ असीमित ईबे स्टोर बना और प्रबंधित कर सकते हैं।