वॉलेट मॉनिटर मौजूदा ड्रॉपशीपिंग टूल से माइग्रेशन को वास्तव में सबसे आसान बनाता है

हम सभी जानते हैं कि वॉलेट मॉनिटर आपके व्यवसाय को प्रबंधित करने और विकसित करने के लिए ड्रॉपशीपर के लिए सबसे अच्छा उपकरण है। नतीजतन, कई ड्रॉपशीपर अपने मौजूदा ड्रॉपशीपिंग समाधानों से वॉलेट मॉनिटर में माइग्रेट करना चाहते हैं।

हम कहते हैं कि यह एक अच्छा निर्णय है जो अंततः आपकी निचली रेखा में सुधार करेगा। हमारी टीम आपकी आवश्यकताओं को समझती है और वॉलेट मॉनिटर एकीकरण की प्रक्रिया को आसान बनाती है।

आइए देखें कि आप आसान चरणों में अपने खातों को वॉलेट मॉनिटर में कैसे स्थानांतरित कर सकते हैं।

वॉलेट मॉनिटर में माइग्रेट कैसे करें?

आप हमेशा वॉलेट मॉनिटर के लाभों का आनंद ले सकते हैं, चाहे आप किसी भी टूल का उपयोग करें। हमने आपके लिए प्रवासन की प्रक्रिया को वास्तव में आसान बना दिया है। पूरी प्रक्रिया वास्तव में सरल है, और आपको किसी भी कठिनाई का सामना नहीं करना पड़ेगा। हमारे अधिकांश प्रतिस्पर्धियों के पास प्रवासन के लिए वास्तव में दर्दनाक और जटिल प्रक्रिया है। आप पूरी प्रक्रिया से निराश महसूस करते हैं और आश्चर्य करते हैं कि आप पहले स्थान पर क्यों माइग्रेट करना चाहते थे।

लेकिन वॉलेट मॉनिटर माइग्रेशन को बहुत, बहुत आसान बना देता है। आपको कोई चुनौती नहीं मिलेगी, और सब कुछ वास्तव में सीधा है। अपने ड्रॉपशीपिंग खातों को वॉलेट मॉनिटर के साथ एकीकृत करने के लिए बस नीचे दिए गए चरणों का पालन करें-

चरण 1: अपने खाते कनेक्ट करें

पहली बात यह है कि वॉलेट मॉनिटर के लिए साइन अप करें और अपने खाते में लॉग इन करें। फिर, हमारे समाधान में अपना ईबे या Shopify खाता जोड़ें। आप अपने वॉलेट मॉनिटर डैशबोर्ड से कुछ ही क्लिक के साथ कार्य कर सकते हैं।

हम हमेशा आपके हितों को ध्यान में रखते हुए काम करते हैं और लाभ कमाने के लिए सभी प्रतिबंधों को समाप्त करते हैं। हमारे प्रतिस्पर्धियों के विपरीत, आपके द्वारा जोड़े जा सकने वाले खातों की संख्या की कोई सीमा नहीं है। तो, आप अपने व्यवसाय को बढ़ाने के लिए असीमित संख्या में ड्रॉपशीपिंग खाते जोड़ सकते हैं।

हमारे पास चरण-दर-चरण माइग्रेशन टूल है जो हर कदम पर आपका मार्गदर्शन करता है। यह टूल सुनिश्चित करता है कि आप कुछ भी न चूकें और अपना खाता सफलतापूर्वक सेट करने में आपकी सहायता करें। कोई अन्य ड्रॉपशीपिंग टूल इस अभिनव सुविधा की पेशकश नहीं करता है।

आपके द्वारा अपने खाते जोड़ने के बाद, वॉलेट मॉनिटर स्वचालित रूप से आपके पास मौजूद सभी उत्पादों का स्रोत बन जाएगा। सब कुछ स्वचालित है, और आपको कुछ करने की आवश्यकता नहीं है।

चरण 2: एक्सेल फ़ाइल अपलोड करें

आपका अगला कार्य उन सभी उत्पादों के साथ एक्सेल शीट अपलोड करना है जो आप वॉलेट मॉनिटर को बेचते हैं। यह एक कदम आपको Shopify या ई‍बे पर आपके उत्पादों से जोड़ता है।

बधाई! अब आप सफलतापूर्वक वॉलेट मॉनिटर पर माइग्रेट हो गए हैं। अब आप अधिक राजस्व के लिए अपने व्यवसाय को एक पेशेवर की तरह प्रबंधित कर सकते हैं।

क्या आपको किसी कठिनाई का सामना करना पड़ा?

यह संभावना नहीं है कि किसी को भी हमारी परेशानी मुक्त प्रवासन प्रक्रिया से कोई समस्या होगी। हालांकि, अगर आप ऐसा करते हैं, तो हम आपकी मदद के लिए हमेशा यहां मौजूद हैं।

बस हमसे संपर्क करें, और हमारे विशेषज्ञ प्रक्रिया के हर चरण में आपकी सहायता करेंगे। वास्तव में, हम आपके लिए सभी काम करेंगे ताकि आप बिना किसी रुकावट के बेच सकें।

इसके अतिरिक्त, हमारे पास काम को आसान बनाने के लिए हर कदम समझाने के लिए YouTube वीडियो हैं। आप हमारे वीडियो देखकर वॉलेट मॉनिटर की सभी विशेषताओं और कार्यों के बारे में भी जान सकते हैं।

बस हमें बताएं कि आपको क्या चाहिए और हम आपके लिए वहीं रहेंगे!

वॉलेट मॉनिटर के असीमित लाभों का आनंद लें

हम आपका हमारी टीम में स्वागत करते हैं। इससे पहले कि आप बाहर जाएं, यह दिखाने के लिए कि वॉलेट मॉनिटर आपके व्यवसाय को कैसे फल-फूल सकता है, हमारे कुछ प्रमुख लाभों का पुनरावलोकन करते हैं।

विश्वसनीयता

वॉलेट मॉनिटर ड्रॉपशीपर के लिए अग्रणी समाधानों में से एक है। उच्च-लाभ वाले उत्पादों को खोजने से लेकर आपके खाते को सुरक्षित रखने तक, हमारे टूल की क्षमताएं अपार हैं।

आप अपने व्यवसाय के प्रबंधन के लिए अपने सभी दर्द बिंदुओं को हल करने के लिए वॉलेट मॉनिटर पर भरोसा कर सकते हैं।

25 मुक्त विविधताएं

हम आपको 1 उत्पाद की कीमत के लिए किसी उत्पाद की अधिकतम 25 विविधताएं जोड़ने देते हैं। आपकी लागत बचाने के लिए ऐसी आकर्षक योजना किसी अन्य उपकरण के पास नहीं है।

विविधताएं बिना किसी शर्त के आपके सभी खातों और उत्पादों पर लागू होती हैं।

स्वचालन

वॉलेट मॉनिटर नियमित कार्यों को कम करने के लिए स्वचालन पर निर्भर करता है। आप सभी विविधताओं सहित, एक क्लिक से उत्पाद जोड़ सकते हैं। हमारा टूल स्वचालित रूप से उच्च लाभ वाले उत्पादों को ट्रैक करता है और यहां तक ​​कि इन्वेंट्री पर भी नज़र रखता है।

स्वचालन समय बचाता है और उत्पादकता में सुधार करता है।

सुरक्षा

हम आपको बिना किसी सीमा के बेचने में मदद करने के लिए जोखिमों से सुरक्षित रखते हैं। उदाहरण के लिए, वॉलेट मॉनिटर स्वचालित रूप से VeRo आइटम की पहचान करता है और लिस्टिंग को रोकता है। यह आपको ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म से किसी भी अनुपालन मुद्दों और कार्यों से बचने में मदद करता है।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप सही व्यक्ति से खरीद रहे हैं, हम विभिन्न आपूर्तिकर्ता मेट्रिक्स की भी जांच करते हैं।

ईबे संगत

हम प्रमाणित ईबे पार्टनर हैं और आपकी ईबे बिक्री का समर्थन करने के लिए सबसे अच्छा टूल हैं। इसका मतलब है कि ईबे ने हमारे टूल को आपके व्यवसाय के प्रबंधन के लिए एक विश्वसनीय समाधान के रूप में मान्यता दी है।

क्या आपको वॉलेट मॉनिटर में शामिल होने के लिए वास्तव में किसी और कारण की आवश्यकता है!

1 डॉलर के लिए वॉलेट मॉनिटर आज़माएं

अभी भी सुनिश्चित नहीं हैं कि वॉलेट मॉनिटर के लिए जाना है या नहीं?

अपने आप पर एक एहसान करें और केवल $1 के लिए हमारा निःशुल्क परीक्षण लें। आप बिना किसी प्रतिबंध के पूरे एक सप्ताह तक हमारे टूल की सभी सुविधाओं का उपयोग कर सकेंगे। हमें यकीन है कि आपके लिए वॉलेट मॉनिटर की क्षमता का एहसास करने के लिए पर्याप्त होगा!